सरकारी विद्यालय का शीतकालीन अवकाश अब 7 फरवरी तक रहेगा

Pahado Ki Goonj

सरकारी विद्यालय का शीतकालीन अवकाश अब 7 फरवरी तक रहेगा

उत्तरकाशी /मदन पैन्यूली –जिलाधिकारी /अध्यक्ष जनपद आपदा प्रबंधन प्राधिकरण डॉ आशीष चौहान ने सरकारी विद्यालयों के शीतकालीन अवकाश को 1 फरवरी से 7 फरवरी 2019 तक विस्तारित किया है।

जिलाधिकारी  चौहान ने आदेश जारी करते हुए कहा कि जनपद उत्तरकाशी में वर्तमान समय में निचले भागों में वर्षा एवं ऊंचाई वाले भाग में बर्फबारी होने से तापमान में गिरावट होने के साथ ही अत्यधिक ठंड बढ़ने की संभावनाओं को देखते हुए तथा विगत दिनों में हुई बर्फबारी से स्कूल जाने वाले पैदल मार्गों के अवरोध व असुरक्षित होने के कारण छात्र- छात्रों को ठंड से सुरक्षित रखे जाने हेतु समयक विचारोंपरान्त जनपद के शीत काल में बंद रहने वाले समस्त सरकारी विद्यालय की शीतकाल अवकाश की अवधि 1 फरवरी से 7 फरवरी 2019 तक कुल 7 दिन तक विस्तारित की है।
जिलाधिकारी डॉ चौहान ने कहा कि इस अवधि में उक्त विद्यालय के शिक्षक भी अवकाश पर रहेंगे जिनके उपयोग किए गए शीतकालीन अवकाश की अवधि को ग्रीष्मकालीन अवकाश में समायोजित किया जाएगा।
इसके अतिरिक्त उपरोक्त क्षेत्र के आंगनबाड़ी केंद्रों में भी उक्त अवधि तक अवकाश रहेगा।

Next Post

देहरादून में रंवाई की शानदार चाैकट स्थापित की जायेगी

देहरादून (गढ़ी कैंट) में बन रहे उत्तराखंड सांस्कृतिक परिसर का निर्माण हाे रहा है, जिसमें पहुंचकर देश विदेश के लाेग एक ही स्थान पर हमारी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से रूबरू हाे सकेंगे. हमारे अनुरोध पर संस्कृति विभाग उत्तराखंड ने परिसर में रवांई जाैनपुर व जाैनसार बावर की शानदार भवन शैली […]

You May Like