जागरण समूह अपने सम्पादकीय व समाचारों के माध्यम से उद्देश्य परख  पत्रकारिता कर समाज को नई दिशा प्रदान कर रहा है

Pahado Ki Goonj

देहरादून:मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने  राजपुर रोड स्थित स्थानीय होटल में जागरण एक्सीलेंस अवार्ड कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। दैनिक जागरण की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने सामाजिक क्षेत्र के विविध क्षेत्रों में विशिष्ट कार्य करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ठ कार्य करने वालों के सम्मानित करने का दैनिक जागरण सराहनीय कार्य कर रहा है।

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र ने कहा कि दैनिक जागरण एक बहुत ही प्रतिष्ठित समूह है। जागरण समूह अपने सम्पादकीय व समाचारों के माध्यम से उद्देश्य परख  पत्रकारिता कर समाज को नई दिशा प्रदान कर रहा है। जागरण समूह विचारों की विशष्टता रखता है। जिसमें भारत की मिट्टी की सुगन्ध घुली-मिली है। सम्पादकीयों के माध्यम से एक विशिष्ट प्रकार का दिशा-दर्शन का कार्य जागरण समूह कर रहा है। 

Next Post

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वरिष्ठ पत्रकार बीपी बर्थवाल के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वरिष्ठ पत्रकार बीपी बर्थवाल के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत की आत्मा की शांति एवं दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र ने कहा कि उनके निधन से […]

You May Like