सीवरेज लाइन शुरू हुई नहीं लोगों ने जोड़ दिया कनेक्शन

Pahado Ki Goonj

सीवरेज लाइन शुरू हुई नहीं लोगों ने जोड़ दिया कनेक्शन

देहरादून: शहर के शिवालिक एनक्लेव रेस कोर्स देहरादून में आज से दो साल पहले सीवर लाइन का कार्य किया गया था जिसको कि अभी तक शुरू नहीं किया गया है ।

यहां के कुछ चुनिंदा निवासियों ने रात के अंधेरे में अपने घर से निकलने वाली सीवर लाइन को इसमें जोड़ दिया।जिसके चलते दिन रात सड़क पर सीवर का पानी बहता रहता है ,कभी कभी तो पानी का बहाव इतना ज्यादा होता है कि यहां पर चलना भी बहुत मुश्किल हो जाता है।लगातार पानी की बहते रहने की वजह से इसके आस पास की सड़क पूरी तरह से टूट गई है। सड़क में बहुत बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं ।जिससे अक्सर स्कूटर से जाने वाले बच्चों,यात्रीयो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है । कभी कभी तो इस वजह से वह सड़क पर गिर भी जाते हैं।यहां के कुछ जिम्मेदार नागरिकों ने जल संस्थान ,नगर निगम ,एडीपी तथा पीडब्ल्यूडी को इस समस्या से अवगत कराया पर काफी समय बीत जाने के बावजूद भी इस पर कहीं कोई कार्य नहीं कि गयी ।इस परेशानी से यहां की जनता बहुत दुखी है। 

Next Post

यम.डी .डी .ए .से सीखे सरकारी धन का दुरूपयोग करना

देहरादून: देहरादून के घंटा घर ,धारा चौकी के सामने  बने यम.डी .डी .ए .पाथ पर  सरकारी धन की बर्बादी  खुलेआम हो रही है । इन्हीं से सीखे सरकारी धन का दुरूपयोग करना ।क्योँ की इस तहर के इंजीनियर  सीखाते सरकार ऋण ले हम घी पीयें। इतने बड़े कॉम्प्लेक्स में   गलत  […]

You May Like