मुख्य समाचार

Pahado Ki Goonj

Thana Chamoli: दि0 06/09/2018
श्री बद्रीनाथ धाम
आने वाले यात्री – 1846
कुल यात्री – 839568

श्री हेमकुंड साहिब जी
आने वाले यात्री— 411
कुल यात्री– 14034

*चारधाम यात्रा अपडेट*
*दिनांक* – 06-09-18
———————————————-
*श्री बद्रीनाथ धाम* – 839568
*श्री केदारनाथ धाम*- 646530
*श्री गंगोत्री धाम* – 382020
*श्री यमुनोत्री धाम* – 342720
*श्री हेमकुण्ड साहिब*-140340

चन्द्रशेखर पैन्यूली तेलंगाना कैबिनेट का विधानसभा भंग करने का फैसला राज्यपाल ने मंजूर किया,केसीआर ने समय पूर्व चुनाव कराने का रखा था प्रस्ताव
“”””””””””””
दिनांक 06.09.2018 को थाना लम्बगांव पर वादिनी कु0 शुशीला (काल्पनिक नाम) निवासी ग्राम बिचपुर पट्टी उपली रमोली थाना लम्बगांव द्वारा एक लिखित तहरीर दी जिसमें अभियुक्त 01-मौ0 सारिक पुत्र स्लामुदीन निवासी ग्राम दीदा नंगला थाना कोतवाली बिजनौर उ0प्र0 2- गुलमौहम्मद पुत्र सहाबुदीन निवासी उपरोक्त द्वारा वादिनी का रस्ता रोकना व पीछा करना लिखा है जिसके आधार पर थाना लम्बगांव पर मु0अ0स0 21/2018 धारा 341/354/354Dभादवि. में पंजीकृत किया गया तथा उपरोक्त अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मा0 न्यायालय के समक्ष पेश किये जाने की कार्यवाही की जा रही है।
*अभियुक्त विवरण*
01-मौ0 सारिक पुत्र स्लामुदीन निवासी ग्राम दीदा नंगला थाना कोतवाली बिजनौर उ0प्र0।
02- गुलमौहम्मद पुत्र सहाबुदीन निवासी ग्राम दीदा नंगला थाना कोतवाली बिजनौर उ0प्र0।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
*सोशल मीडिया सैल*
*टिहरी पुलिस*
उत्तराखण्ड के अल्मोड़ा में,भतरौंजखान-भिकियासैंण रोड़ पर सौगाड़ के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 21 लोग घायल हुए हैं। बस में करीब 27 लोग सवार बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और आपदा विभाग की टीमें मौके लिए रवाना हो गई हैं।
: मनरेगा कार्य में लाखों की धांधली
ग्राम प्रधान, वीडीओ, जेई और रोजगार सेवक के खिलाफ वसूली के आदेश
………………………………………………
नई टिहरी। गांवों के विकास के लिए निर्गत धनराशि के लगातार दुरूपयोग होने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। जन प्रतिनिधियों और सरकारी कर्मचारियों की मिलीभगत से सरकारी धन को ठिकाने लगाने का कार्य किया जा रहा है। ताजा मामला प्रतापनगर ब्लॉक के रौलाकोट गांव का है जहां पर मनरेगा कार्यों में एक लाख 15 हजार 824 रूपए की धांधली हुई है। मुख्य विकास अधिकारी ने जांच रिपोर्ट के आधार पर ग्राम प्रधान समेत चार लोगों के खिलाफ वसूले के आदेश दिए हैं।
प्रतापनगर ब्लॉक के रौलाकोट गांव के प्रेम सिंह बिष्ट ने सीडीओ आशीष भटगांई को पत्र लिखकर गांव मे हो रहे विकास कार्यों की जांच की मांग की थी। शिकायकर्ता का कहना था कि ग्राम प्रधान और विकास विभाग के कर्मचारी आपसी सांठगांठ से मनरेगा जैसे महत्वपूर्ण कार्य में भ्रष्टाचार कर रहे हैं। सीडीओ भटगांई ने डीडीओ आनंद सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त करते हुए जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे। डीडीओ ने गांव में जाकर योजनाओं का निरीक्षण किया। रिपोर्ट के अनुसार गांव में रौलाकोट से बैरबागी तोक में सुरक्षा दीवार निर्माण कार्य होना था जिसका प्राक्कलन दो लाख 98 हजार 939 रूपए था। जबकि इस कार्य की एमबी (माप पुस्तिका) में दो लाख 95 हजार 587 रूपए अंकन किया गया था। लेकिन कार्य स्थल पर मात्र एक लाख 79 हजार 763 रूपए का कार्य होना पाया गया। इस तरह कुल एक लाख 15 हजार 824 रूपए की धांधली इस कार्य में हुई है। सीडीओ भटगांई ने बताया कि जांच रिर्पोट आधार पर कार्य में गंभीर वित्तीय अनियमितताएं पाई गई है। उन्होंने ग्राम प्रधान दर्वी देवी, ग्राम विकास अधिकारी पंकज सुंदरियाल, जेई सूर्यप्रकाश मैंदोला और मनरेगा रोजगार सेवक विजय रावत के खिलाफ धनराशि वसूली के निर्देश दिए है। सीडीओ ने बताया कि प्रत्येक आरोपी से 28 हजार 956 रूपए वसूलने के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ काननू और प्रशासनिक कार्रवाही भी अमल में लाई जाएगी।

निजी स्कूल की शिक्षिका से छेड़छाड़
लंबगांव के पास विशेष समुदाय के दो युवकों ने
…………………………………..
लंबगांव (टिहरी)। निजी स्कूल में कार्यरत एक शिक्षिका से स्कूल जाते वक्त दूसरे समुदाय के दो युवकों छेड़छाड़ की है। शिक्षिका ने किसी तरह हल्ला मचाकर अपनी इज्जत बचाई। आसपास के लोगों नें आरोपियों की जमकर धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्त में लेकर जेल भेज दिया है। दो माह में टिहरी जिले में इस तरह की तीसरी घटना है। स्थानीय लोगों ने बाहरी लोगों के सत्यापन करने की मांग करते हुए पहाड़ की शांत वादियों को बदनाम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करने की मांग की है।
बृहस्पतिवार को थाना लंबगांव से महज आधा किमी की दूर पर बेखौफ बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। प्रातः करीब साढ़े सात बजे लबगांव क्षेत्र के एक गांव की युवती रोज की तरह लंबगांव बाजार स्थित निजी स्कूल में पढ़ाने के लिए आ रही थी। जलकुर नदी पर पिपलोगी पुल के पास समुदाय विशेष के दो युवकों ने लडकी को पैरा फैला कर रास्ता रोक दिया। पीड़िता ने जब उन्हें रास्ते से हटने को कहा तो वह नहीं हटे। इसके बाद एक एक युवक ने चाकू दिखाकर लड़की से अभद्रता करने की कोशिश की। आरोपियों की नीयत देखकर पीड़िता वहां से किसी तरह भागी और जोर-जोर से चिल्लाई। रोने-चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए। भीड़ ने दोनों आरोपियों की जमकर धुनाई कर पीटते-पीटते उन्हें लंबगांव बाजार तक लाए। इसके बाद थाना पुलिस ने किसी तरह उग्र भीड़ से अरोपियों को छुड़ाकर कब्जे में लिया और दोनों को थाने ले गई। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने लंबगांव बाजार तिराहे पर जाम लगाकर धरना दिया और आरोपियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाही की मांग की। लोगों ने शासन-प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी करते हुए कहा कि टिहरी जिले में लगातार इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं लेकिन पुलिस और खुफिया तंत्र फेल हो रहा है। कहा कि धरने को तब तक समाप्त नही किया जाएगा जब तक सक्षम अधिकारी मौके पर नहीं आते। प्रातः करीब 11 बजे एसडीएम मुक्ता मिश्रा और सीओ किशन सिंह रावत धरना स्थल पहुंचे। उन्होंने आंदोलनकारियों को समझा-बुझाकर आश्वास्त किया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी। धरना देने वालों में प्रतापनगर के पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी, पूर्व प्रमुख रोशन लाल सेमवाल, पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवी सिंह पंवार, रोशन रांगड, यूकेडी के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष पंकज व्यास, व्यापार मंडल अध्यक्ष केशव रावत, गैणा सिंह बगियाल, सतीश रांगड आदि शामिल थे।
इस संबंध में थानाध्यक्ष सुखपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान सारिक (18) पुत्र इस्लामुद्ददीन, गुल मोहम्मद (20) पुत्र सहाबुद्दनी दोनों निवासी ग्राम दिला-नगला, बिजनौर, यूपी के रूप में हुई है। बताया कि दोनों आरोपी भैंतलाखाल में एक दुकान में वैल्डिंग का कार्य करते हैं। गुल मोहम्मद अभी दो दिन पूर्व ही यहां आया था। बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा आईपीसी की धारा 341, 354 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को नई टिहरी कोर्ट भेज दिया है।
फोटो-6एनटीएच2, 3
नई टिहरी के लंबगांव चौराह पर स्थानीय युवती से छेड़छाड़ के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाही करने को लेकर धरना देते लोग।

निर्धारित समय पर करें प्रमाण पत्रों का निस्तारणः द्विवेदी
एडीएम ने ली सेवा के अधिकार के प्रकरणों की समीक्षा बैठक
…………………………………..
नई टिहरी। सेवा के अधिकार के तहत आने वाले प्रकरणों की समीक्षा करते हुए एडीएम शिवचरण द्विवेदी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आवेदन पत्रों का निस्तारण तय समय पर किया जाए। प्राप्त आवेदन पत्रों की प्राप्ति तिथि और निर्धारित समय अवधि में निस्तारण के पंजिका भी तैयार की जाए। उन्होंने तहसीलदारों को निर्देश दिए कि उनके स्तर पर निरस्त होने वाले आवेदन पत्रों की सूचना आवेदनकर्ता को आवश्यक रूप से दी जाए। साथ ही आवेदनकर्ता को प्रथम अपीलीय अधिकारी के नाम जानकारी भी दें ताकि वह समक्ष अधिकारी स्तर पर अपील कर सके।
वीरवार को आयोजित बैठक में एडीएम ने तहसीलदारों को निर्देश दिए कि जिले में स्थित 445 देवभूमि जन सेवा केंद्रों में तहसील स्तर से निर्गत होने वाले सभी प्रमाण पत्रों की दर सूची का जायजा लें। निर्धारित शुल्क से अधिक शुल्क न वसूल जाए। ऑन लाईन व ऑफ लाईन प्राप्त होने वाले आवेदनों का निस्तारण निर्धारित समय में किया जाए। उन्होंने पशुपालन विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि पशु की मृत्यु का प्रमाणपत्र जारी करते वक्त पशु की जाति व उसकी अनुमानित लागत भी दर्ज की जाए ताकि क्षति का भुगतान संबंधित काश्तकार को किया जा सके। धनोल्टी के तहसीलदार को कैंप्टीफॉल में आई बाढ़ के बाद वहां दुकानों में मलबा घुसने से हुए क्षति की भरपाई के लिए सीएम राहत कोष के तहत प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजने के निर्देश दिए। उन्होंने ई-डिस्ट्रिक्ट मेनेजर हरेंद्र शर्मा को निर्देश दिए कि सेवा के अधिकार के तहत आने वाली सभी सेवाएं के लिए प्रमाण पत्र निरस्त संबंधी सूचना के प्रारुप में अपीलीय अधिकारी का नाम जुड़वाने के लिए सूचना प्रौद्योगोकी विकास विभाग को पत्र भेजा जाए। इस मौके पर सीएमओ डा. भागीरथी जंगपांग, समाज कल्याण अधिकारी अनिल सैनी, डीएसओ मुकेश सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

बत्ती गुल मीटर चालू के गाना चाहते थे दीप
अब यू-ट्यूब पर चमा रहा है गाना धूम
…………………………..
नई टिहरी। टिहरी और आसपास के क्षेत्र में शूट हुई हिंदी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को प्रमोट करने के लिए दुबई में कार्यरत टिहरी निवासी दीप नेगी ने एक गाना गाया है। यह गान यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है। उनका मकसद टिहरी और उत्तराखंड को पर्यटन दृष्टि से देश और दुनिया में पहचान दिलाना है। अब तक इस गाने को एक लाख से अधिक लोगांे ने पसंद और शेयर किया है।
मूल रूप से जिले के थौलधार ब्लॉक की जुवा पट्टी के सुनारगांव निवासी दीप नेगी उर्फ दीपेंद्र दुबई में एक हेल्थकेयर कंपनी में कार्यरत हैं। अपनी माटी से बेहद लगाव रखने वाले दीप को विगत दिनों जब पता चला कि नई टिहरी और निकटवर्ती क्षेत्रों में निर्देशक श्रीनारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग हो रही है तो उन्हें फिल्म के लिए एक गाना लिखने का आइडिया सूझा। दीप ने फिल्म निर्देशक, निर्माता सहित फिल्म यूनिट को मिलने और इस गाने को फिल्म में रखने का पूरा प्रयास किया लेकिन संपर्क सूत्रों की कमी और सूचना संसाधनों के आभाव में उनका संदेश फिल्म यूनिट तक नहीं पहुंच पाया। दीप ने हार नहीं मानी और स्वयं ही इस गाने को खुद रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद उन्होंने यू-ट्यूब पर अपने चैनल पर पोस्ट कर दिया। अब तक लाखों लोग इस गाने को सुनकर शेयर कर चुके हैं। दीप का कहना है कि सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से यदि फिल्म निर्माताओं तक उनकी बात पहुंची तो उम्मीद है कि इस गाने को फिल्म में जगह मिल सकती है। दीप ने बताया कि वह दुबई में उत्तराखंड परिवार के सांस्कृतिक प्रभारी भी हैं। इससे पूर्व उनका गाना ‘नीली कमीज’ भी यू-ट्यूब पर धूम मचा चुका है। इसके अलाव उन्होंने गढ़वाल फिल्म घन्ना भाई एमबीबीएस में सहायक निर्देशक और अभिनय किय है। जबकि खुदेणी ना रई एल्बम में भी उन्होंने गाना गया है। बताया कि उनके पिता जगत सिंह नेगी बैंक में कार्यरत हैं।
फोटो-6एनटीएच1
दुबई में निवासरत टिहरी निवासी गायक दीप नेगी।

थान बमुंड में भैरव मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा
पूर्व मंत्री दिनेश धनै ने किया मंदिर का लोकार्पण
………………………………………
नई टिहरी। जिले के विकासखंड चंबा के थान बमुंड में नव-निर्मित भैरव देवता के मंदिर में हवन-यज्ञा के साथ मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई। श्रद्धालुओं ने भारी संख्या पहुंचकर में मंदिर में पूजा अर्चना कर मन्नतें मांगी।
बृहस्पतिवार को सूबे के पूर्व पर्यटन मंत्री दिनेश धनै ने नव निर्मित भैरव मंदिर का लोकार्पण किया। पंडितों ने भैरव देवता मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की। पूर्व मंत्री धनै ने कहा कि पौराणिक मंदिरों के संरक्षण के लिए भावी पीड़ी को भी जागरूक होना चाहिए। कहा कि पर्यटन मंत्री रहते हुए संस्कृति विरासत, पौराणिक मठ, मंदिरों के संयोजने और जीणोद्वार के लिए कई प्रयास किए गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान भाजपा सरकार ने चुनाव में जनता से कई वायदे किए थे, लेकिन डेढ़ में कोई भी वायदा पूरा नही हो पाया है। इस मौके पर प्रधान रोशनी देवी, लाल सिंह बिष्ट, चंदन सिंह, यशवंत सिंह, महावीर प्रसाद, राजेंद्र उनियाल, सुरेश डोभाल, गोविंद बिष्ट, प्रताप गुर्साइं, बलबीर नेगी आदि मौजूद थे।
फोटो-6एनटीएच4
नई टिहरी थान-बमुंड में भैरव देवता के नए मंदिर का लोकार्पण करते पूर्व मंत्री दिनेश धनै।

एससी-एसटी एक्ट के विरोध में घनसाली-चमियाला बाजार रहे बंद
घनसाली/थत्यूड़। एससी-एसटी एक्ट में संशोधन की मांग को लेकर बृहस्पतिवार को जिले के घनसाली और चमियाला बाजार पूरी तरह से बंद रहे जबकि नैनबाग क्षेत्र के प्रमुख बाजार थत्यूड़ में सर्वण समाज के लोगों ने जुलूस निकालकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। विभिन्न स्थानों पर लोगों ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर आरक्षण जाति के आधार पर न देकर आर्थिक आधार पर देने की मांग की है। कहा कि मोदी सरकार वोट बैंक के चक्कर में समाज को तोड़ने का कार्य कर रही है। इस मौके पर देवेंद्र प्रसाद भट्ट, पृथ्वी सिंह रावत, अखवीर पवंार, गुलाब सिंह, जय प्रकाश आदि उपस्थित रहे। व्यापारियों ने बाजार में जुलूस निकालने के बाद तहसीलदार के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। एसटी, एससी एक्ट को सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के अनुसार लागू करने और संशोधन विधेयक वापस लेने की मांग की गई। इस मौके पर शिवेंद्र रतूड़ी, नत्था सिंह, गैणा सिंह, सूरत सिंह व अमर सिंह आदि शामिल रहे। हालांकि बंद का जिला मुख्यालय नई टिहरी, बौराड़ी, चंबा, कंडीसौड़, नरेंद्रनगर, नैनबाग, आगरखाल, गजा, चाका, जाखणीधार, प्रतापनगर, लंबगांव में कोई असर नहीं दिखा।
फोटो-6एनटीएच5, 6
एसएसी-एसटी एक्ट के विरोध में बंद रहा घनसाली बाजार।

क्रिकेट का ट्रॉयल आठ-नौ सितंबर को बादशाहीथौल में
इच्छुक युवा आज करा सकेंगे पंजीकरण
नई टिहरी। उत्तराखंड क्रिकेट को बीसीसीआई से मान्यता मिलने के बाद अब खिलाड़ियों को भी इसमें भविष्य बनाने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। अंडर-16 के तहत क्रिकेट के शौकीन युवा बादशाहीथौल में ट्रायल में भाग ले सकते हैं। उत्तराखंड क्रिकेट कांउसिल से संबद्ध टिहरी गढ़वाल क्रिकेट एसोसिएशन आठ और नौ सितंबर को इच्छुक युवाओं का ट्रायल ले रही है। उत्कृष्ट प्रदर्शन कर टीम में जगह बनाने वाले युवा खिलाडियों को राज्य और अखिल भारतीय स्तर पर खेलने का मौका मिल सकता है। टिहरी जिले के इच्छुक युवा शुक्रवार को सात सितंबर को पंजीकरण करा सकते हैं। टिहरी गढ़वाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जयवीर सिंह रावत, सचिव भगत सिंह चौहान और टीटी राणा ने बताया कि एसोसिएशन आठ और नौ सितंबर को बादशाहीथौल के खेल प्रांगण में अंडर-16 के युवाओं का क्रिकेट ट्रायल लेगी। बताया कि सितंबर 2002 के बाद जन्में बच्चे छह पासपोर्ट साइज फोटो, जन्म प्रमाण पत्र, स्थायी निवास और आधार कार्ड देकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। उन्होंने बताया कि ट्रायल में अच्छे खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों की सूची बीसीसीआई प्रशासक समिति द्वारा नियुक्त उत्तराखंड क्रिकेट कांउसिल को भेजी जाएगी। बताया कि अधिक जानकारी के लिए 9410721095 और 9412026102 पर संपर्क कर सकते हैं और अपने सपनों को पंख लगा सकते हैं।

रेडिया हेंवलवाणी में सही पोषण-देश रोशन का शुभारंभ
गर्भवती महिलाओं के लिए महत्वपूर्ण होगा कार्यक्रमः आनंदी
…………………………………….
चंबा (टिहरी)। सामुदायिक रेडियो हेंवलवाणी चंबा में केंद्रीय महिला एवं विकास मंत्रालय की पहल पर घर-घर पोषण त्योहार के तहत सही पोषण-देश रोशन रेडियो कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ हो गया। ब्लॉक प्रमुख चंबा आनंदी नेगी और सुभारम्भ ब्लाक प्रमुख आनंदी नेगी और महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी कमलेश रानी ने शुभारंभ करते हुए कहा कि इससे महिलाओं को खासी मदद मिलेगी।
गुरूवार को सामुदायिक रेडियो हेंवलवाणी स्टेशन चंबा में पोषण अभियान को हर घर तक पहुंचान के लिए अभियान की शुरूआत की गई। अभियान के तहत हेंवलवाणी ने दूर दराज के गांवो तक सही खान पान और पोषण संबंधी जानकारी रेडिया जागरूकता के माध्यम से पहुंचाएगा। इस मौके पर प्रमुख आंनदी नेगी ने कहा कि शहर अथवा गांव में खानपान में पोषण के प्रति लोगों में अभी ज्यादा जागरूकता नहीं है। कहा कि गर्भवती महिलाओं के लिए यह बहुत अच्छा साबित होगा। कहा कि आज भी कुपोषित बच्चे जन्म ले रहें है जो चिंता का विषय है। हेंवलवाणी के जरिए दूरस्थ लोगों को इसका लाभ मिलेगा। स्टेशन मैनेजर रवि गुंसाई ने बताया कि पोषण जागरूकता अभियान शुरू करने का प्रयास भारत सरकार के सात मंत्रालयों की प्रेरणा से शुरू हुआ है। कहा कि स्कूलों, महिला संगठनों, सरकारी विभागों, सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर इस अभियान आगे बढ़ाया जाएगा। बताया कि सितंबर माह को पोषण माह अभियान के तौर पर देश भर में चलाया जा रहा है। इस मौके पर ग्राम प्रधान पदम गुंसाई, हेंवलवाणी के निदेशक राजेंद्र नेगी, सीईओ आरती बिष्ट, पूजा, कविता भट्ट, रेनुका बेलवाल, आरती नेगी, अंजली, मीना जड़धारी आदि शामिल थे।

Next Post

यूटिलिटी गहरी खाई में गिरने से एक की मौत दो घायल

यूटिलिटी गहरी खाई में गिरने से एक की मौत दो घायल उत्तरकाशी: यमुनोत्री हाई-वे पर कृष्णा खड्ड के पास यूटिलिटी गहरी खाई में गिर गई. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबिक दो अन्य गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है. घायलों को बड़कोट […]

You May Like