डरें नहीं,सहें नहीं पुलिस के साथ मिलकर अपराधियों का डटकर सामना करें, सुरक्षित रहें -यस पी चमोली

Pahado Ki Goonj

*मनचलों से हैं परेशान या महिलाओं के साथ हो रही है छेड़छाड़, तत्काल होगी कार्यवाही, 9458322120 पर तत्काल करें WhatsApp*
वर्तमान में महिलाओं के प्रति बढ़ते हुए अपराधों की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए चमोली पुलिस का आम जनमानस से अनुरोध है कि यदि आपके आस-पास कहीं भी महिलाओं व बालिकाओं के साथ किसी व्यक्ति द्वारा किसी भी प्रकार की अश्लीलता, यौनशोषण, छींटाकशी या स्कूल-कॉलेज जाते समय किसी व्यक्ति द्वारा छेड़छाड़ अभद्रता, अमानवीय व्यवहार परिलक्षित होता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। आप उसकी फोटो खींचकर भी तत्काल वर्चुअल पुलिस स्टेशन के *WhatsApp Number 9458322120* पर मैसेज करें, फोटो उपलब्ध न हो तो पूर्ण जानकारी भेज सकते हैं।
चमोली पुलिस *24 घंटे आपकी सेवा में तत्पर है। आप अपनी सूचना /शिकायत पुलिस को WhatsApp, Facebook, Twitter* के माध्यम से भी दे सकते हैं। चमोली पुलिस द्वारा आपकी सूचना/शिकायत पर प्राथमिकता से तत्काल कार्यवाही की जाएगी साथ ही शिकायतकर्ता/सूचनाकर्ता का नाम, पता भी गोपनीय रखा जाएगा।

इसलिए

*डरें नहीं,सहें नहीं पुलिस के साथ मिलकर अपराधियों का डटकर सामना करें, सुरक्षित रहें*

*महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है चमोली पुलिस*

*वर्चुअल पुलिस स्टेशन जनपद चमोली

Next Post

चारधाम यात्रा से श्री बद्रीनाथ धाम आने वाले यात्री - 2047 कुल यात्री - 826274

श्री बद्रीनाथ धाम आने वाले यात्री – 2047 कुल यात्री – 826274 श्री हेमकुंड साहिब जीआने वाले यात्री— 649 कुल यात्री– 131660 उत्तराखंड में आध्यात्मिक गुरुओं की ज्ञान पिपासा को शांत करने के लिए उतम स्थान है।आम जन को नई उर्जा के साथ साथ आध्यात्मिक शक्ति की ओर वह समय […]

You May Like