उत्तराखंड की संछिप्त खबरें

Pahado Ki Goonj

पिथौरागढ़:(सी यस पैन्यूली)माओवादी संगठन के एरिया कमांडर देवेंद्र चम्याल कोर्ट में हुआ पेश
माओवादी गतिविधियों में लिप्त देवेंद्र सिंह चम्याल उर्फ खीम सिंह व उसकी साथी भगवती भोज कोर्ट में हुए पेश। भारी पुलिस बल की तैनाती में रानीखेत न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में हुई पेशी।
 देहरादून– पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के छात्र ने की आत्महत्या
देहरादून स्थित पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले रुद्रांश ने होस्टल में पंखे से लटककर दे दी जान। पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन में था छात्र। मूल रूप से दिल्ली रोहिणी का रहने वाला था मृतक छात्र।
 देहरादून– हमले के आरोप में डी ए वी कॉलेज का छात्र संघ सचिव गिरफ्तार
देहरादून में छात्र पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला के आरोप डीएवी कॉलेज के छात्र संघ सचिव आकाश गौड़ समेत एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार। इस मामले में अभी भी तीन आरोपी फरार। पुलिस तलाश में जुटी।
 देहरादून– . नदी में डूबने से नाबालिग की मौत
कोटद्वार में नदी में एक नाबालिग के डूबने से मचा हड़कंप। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर शव को निकाला बाहर। नहीं हो पाई मृतक की पहचान।
 अल्मोड़ा– सगी बहन को गर्भवती करने वाले दरिंदे को उम्रकैद
अल्मोड़ा में सगी बहन से दुष्कर्म करने और गर्भवती करने वाले आरोपी को कोर्ट ने दोषी करार दिया। आजीवन कारावास की सुनाई सजा। यह पूरा मामला सितंबर 2017 का है।
 हरिद्वार– पत्नी के मामा ने पति को मारी गोली
हरिद्वार ज्वालापुर क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक युवक को उसकी पत्नी के मामा ने मारी गोली। युवक गंभीर रूप से घायल। ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी हुई कैद। आरोपी मौके से फरार।
हरिद्वार– अवैध खनन से लदे 15 वाहन सीज
हरिद्वार में अवैध खनन के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई। वन विभाग ने श्यामपुर क्षेत्र में उपखनिज से लदे 15 वाहनों को किया सीज।
 देहरादून– भू-माफिया में खत्म होता जा रहा है SIT का डर!
उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहा भू-माफियाओं का वर्चस्व। मू-माफियाओं पर लगाम लगाने के लिए साल 2014 में शासन ने किया था एसआईटी का गठन। लेकिन, बीते दो सालों में एसआईटी की जांच में देखने को मिली काफी कमी।
 हल्द्वानी– पहाड़ों का आनंद लेने आ रहीं प्रधानमंत्री की पत्नी, धार्मिक स्थलों का करेंगी भ्रमण
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन 28 जुलाई को पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगी उत्तराखंड। समाजसेवी संस्था के बुलाने पर मोदी परिवार नैनीताल, अल्मोड़ा, बागेश्वर सहित पर्वतीय क्षेत्रों के विभिन्न दर्शनीय स्थलों का आनंद
मसूरी– 250 से अधिक मेधावी छात्र-छात्राओं का हुआ सम्मान
मसूरी में अग्रवाल महिला महासभा की ओर से दसवें प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन। विभिन्न स्कूलों के मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रमाण-पत्र और मेडल देकर किया सम्मानित।
श्रीनगर से ऋषिकेश जा रही 1 बुलेरो कैम्पर UK 14 TA 0712 शिवपुरी के पास सड़क से लगभग 30 मीटर नीचे गिर गई, जिसमे 2 लोग सवार थे। 1 व्यक्ति रोशन पंवार 22 वर्ष नैनबाग की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। 1 घायल मनीष नेगी पुत्र नेत्र सिंह उम्र 23 वर्ष रुद्रप्रयाग को 108 के माध्यम से ऋषिकेश रैफर किया गया है। खोज बचाव कार्य पुलिस, आपदा खोज बचाव दल, राजस्व टीम व स्थानीय लोगों द्वारा किया गया।

Next Post

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री  हरीश रावत  को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का महासचिव एवं आसाम का प्रभारी महासचिव बनाने की बधाई

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री  हरीश रावत  को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का महासचिव एवं आसाम का प्रभारी महासचिव बनाने के साथ ही कांग्रेस कार्य समिति का सदस्य बनाने हेतु राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  का हार्दिक आभार तथा  हरीश रावत  को दिल की गहराइयों से बधाई यामीन अंसारी जिलाध्यक्ष, जिला कांग्रेस […]

You May Like