हजारों की स्मैक के साथ एक शातिर गिरफ्तार 

Pahado Ki Goonj
देहरादून। नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने 8.1 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 1 शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा जनपद मे अवैध नशे/तस्करांे के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत कार्यवाही करते हुए थाना नेहरू काॅलोनी पुलिस टीम के द्वारा एक आरोपी को 8.1 ग्राम स्मैक के साथ  कुंज विहार गेट के पास हरिद्वार बाईपास रोड से दौराने चैकिंग गिरफ्तार किया गया। जिसके द्वारा प्रारंभिक पूछताछ में  बताया कि बरामद स्मैक को बरेली से विवेक नाम के व्यक्ति से खरीदा था, जिसे वह स्वयं भी  पीता है और स्कूल/काॅलेज के छात्रों को ऊंचे दामों पर  बेचता है।  आरोपी को बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। आरोपी की पहचान रिंकू कश्यप निवासी निकट केयर मैटरनिटी हाॅस्पिटल, टी- स्टेट बंजारावाला, थाना पटेलनगर के रूप में हुई। बरामद माल की अनुमानित कीमत करीब 40,000 रुपये बताई जा रही है।
Next Post

जम्मू-कश्मीर में मंडरा रहे आतंकी हमले को लेकर दो दिवसीय दौरे पर कश्मीर पहुंचे डोभाल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में मंडरा रहे जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी हमले के बीच बुधवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत कुमार डोभाल करीब एक माह बाद फिर श्रीनगर पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था पर फीडबैक लिया। वह दो दिन के दौरे पर हैं जिसकी समय अवधि बढ़ […]

You May Like