सड़क दुर्घटना में कबाड़ी की मौत

Pahado Ki Goonj

हरिद्वार। कनखल जगजीतपुर बकरा मार्केट के पास सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग कबाड़ी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। उधर पुलिस में फरार वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार रात की है जब जगजीतपुर अड्डा कनखल निवासी रामचंद्र 75 पुत्र राजू अपने ठेली के साथ जगजीतपुर आईटीआई से जगजीतपुर गांव की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से आए तेज रफ्तार वाहन ने रामचंद्र के ठेली को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर रामचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में आसपास के लोग रामचंद्र को एक निजी अस्पताल ले गए। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। उपचार के दौरान रामचंद्र की मंगलवार की देर रात ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि रामचंद्र कबाड़ी का काम करता था। एसओ हरिओम राज चैहान ने बताया कि किस वाहन ने टक्कर मारी है। उसका पता किया जा रहा है। आसपास के सीसीटीवी भी देखे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वाहन जमालपुर कलां की ओर फरार हुआ है।

Next Post

ससुर पर लगाया बहू ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

हरिद्वार। नगर कोतवाली क्षेत्र के भीमगोड़ा में एक ससुर ने अपनी बहू के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोप है कि ससुर अपनी बहू पर गलत नजरें गड़ाए हुए था पुलिस ने बेटे की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। नगर […]

You May Like