स्टांप शुल्क बिक्री में धांधली, डीएम को भेजा ज्ञापन

Pahado Ki Goonj

देहरादून। सदर तहसील में दाखिल खारिज न होना और निर्धारित मूल्य से अधिक दामों पर स्टांप की बिक्री की शिकायत को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल ने सिटी मजिस्ट्रेट से मुकालात की और जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव को प्रेषित करते हुए उन्हें ज्ञापन सौंपा।
उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय प्रवक्ता सुनील ध्यानी का कहना है कि यूकेडी को सदर तहसील में अव्यवस्थाओं की लगातार शिकायतें मिल रही हैं। इसके अलावा कचहरी परिसर में स्टाम्प बिक्री में जनता से निर्धारित मूल्य से अधिक पैसा लिया जा रहा है,चाहे वह 10 रुपए का स्टांप और या 100 रुपए का। उन्होंने कहा कि प्रशासन रजिस्ट्री शुल्क वसूल रहा है, लेकिन जमीनों के दाखिल खारिज पर प्रशासन ने प्रतिबंध लगाया हुआ है। ऐसे में आम जन को अपने भवन निर्माण में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि अगर बैंक से किसी को लोन लेना है तो उसके लिये दाखिल खारिज होना अनिवार्य है।

Next Post

लापता सचिव मामले को लेकर मंत्री रेखा आर्या पर साधा निशाना

अल्मोड़ा। राज्यमंत्री रेखा आर्य और उनके विभागीय अधिकारी के साथ विवाद मामले में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा सरकार के एक मंत्री को अपने ही विभाग के नौकरशाह के खिलाफ झूठा मुकदमा करना पड़ रहा है. […]

You May Like