सुषमा ने लापता भारतीय मौलवियों के संबंध में पाकिस्तान से बात की

Pahado Ki Goonj

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विट किया,“हमने इस मामले को पाकिस्तान सरकार के समक्ष उठाया है और पाकिस्तान में इन दोनों भारतीय नागरिकों के बारे में ताजा स्थिति से अवगत कराने का अनुरोध किया गया है।”

दोनों मौलवी बाबा फरीद की दरगाह पर चादर चढ़ाने के लिए 13 मार्च को लाहौर गए थे। मौलवियों ने 14 मार्च को लाहौर में ही स्थित एक अन्य दरगाह दाता दरबार में भी चादर चढ़ाई थी। अगले दिन जब वे कराची की उड़ान में सवार होने के लिए हवाईअड्डे पर पहुंचे तो नाजिम अली निजामी को कुछ कागजातों की जांच पूरी कराने के लिए रोक दिया गया और सैयद आसिफ अली निजामी को विमान में सवार होने को कहा गया था।

उन्होंने कराची हवाईअड्डे पर अपने रिश्तेदारों को उन्हें लेने के लिए बुलाया था, लेकिन वह बाहर नहीं आए। उसके बाद से ही उनके मोबाइल फोन बंद हैं और भारत में उनका परिवार उनसे संपर्क नहीं कर पा रहा।

Next Post

दिग्विजय ने गोवा अफसलता के लिए कांग्रेसी नेताओं को दोषी ठहराया

उन्होंने कहा कि गोवा फार्वड पार्टी के साथ गठबंधन हो जाता तो कांग्रेस को राज्य में बहुमत मिलता और अब इस मामले में उन्हें ‘खलनायक’ बनाना ठीक नहीं है। सिंह ने सोशल मीडिया ट्विटर में सिलसिलेवार ट्वीट करके बताया, ‘‘रणनीति के तहत मैंने बाबुश मोनसराटेट की अगुवाई वाली क्षेत्रीय पार्टी और […]

You May Like