‘सर मेरी दोस्त सुसाइड करने जा रही है, मैं भी मर जाऊंगा’

Pahado Ki Goonj
जार्जटाउन थाने में बुधवार की सुबह आई एक कॉल से सनसनी मच गई। युवक बोला कि ‘सर मेरी दोस्त सुसाइड करने जा रही है। मैं भी जिंदा नहीं रहूंगा। पुल से कूदकर जान दे दूंगा’। पुलिस नए पुल पर पहुंच गई। वहां पर छात्रा और उसका दोस्त, दोनों मिल गए। दोनों को किसी तरह से समझा-बुझाकर थाने लाया गया। लड़की और लड़के दोनों के परिजनों को बुलाया गया। घंटों चली पंचायत के बाद उन्हें उनके परिजनों को सुपुर्द किया गया।
बाघराय प्रतापगढ़ का रहने वाला एक परिवार अल्लापुर में किराये पर रहता है। बेटी काजल (परिवर्तित नाम) एक कालेज की छात्रा है। कुछ महीने पहले उसकी दोस्ती पड़ोस में रहने वाले राजेश (परिवर्तित नाम) के साथ हुई तो घरवालों को यह बात नागवार गुजरी। दोनों के घर वाले इस दोस्ती से नाखुश थे। काजल के परिवार में काफी विवाद हो गया था। मंगलवार को भी घर में कुछ विवाद हुआ था। काजल बुधवार तड़के सुसाइड करने के लिए घर से निकल पड़ी। उसने राजेश को फोन कर दिया था कि वह नए यमुना पुल कूदने जा रही है। घबराया राजेश तुरंत पुल पर पहुंच गया।

उसने काजल को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। इस पर राजेश ने कहा कि वह भी सुसाइड कर लेगा। इसी बीच उसने जार्जटाउन पुलिस को फोन कर दिया। इसके बाद पुलिस नए यमुना पुल पहुंची तो दोनों को जार्जटाउन थाने ले आई। इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने बताया कि दोनों के परिजनों को बुलाया गया। तीन घंटे तक पंचायत चलती रही लेकिन कोई भी पक्ष रिपोर्ट दर्ज कराने को राजी नहीं था। लड़की के परिजन भी बदनामी के डर से मामले को रफादफा करना चाह रहे थे। जब कोई हल नहीं निकला तो पुलिस ने लिखा पढ़ी करके दोनों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Next Post

DU ने कटऑफ शेड्यूल में किया बड़ा बदलाव

पूर्व निर्धारित कटऑफ शेड्यूल में बड़ा बदलाव किया है। अब 6 की जगह 5 कटऑफ लिस्ट जारी किए जाएंगे। इसके अलावा कटऑफ लिस्ट जाारी होने की तिथि में भी बदलाव किया गया है। पहले खबर थी कि पहली कटऑफ लिस्ट 20 जून को जारी होगी लेकिन अब इसे बदलकर 24 […]

You May Like