शीतकालीन विधानसभा सत्र बुधवार से, झेलनी पड़ सकती हैं मुश्किलें

Pahado Ki Goonj

देहरादून। विधानसभा का शीतकालीन सत्र चार दिसंबर से शुरू होने जा रहा है, जो 10 दिसंबर तक चलेगा। इससे इलाके के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि इस अवधि में विधानसभा से जुड़े मार्गों पर बैरियर लगने के कारण वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद रहेगा।
हालांकि, पुलिस की तरफ से दावा किया गया है कि विषम परिस्थितियों में ही स्थानीय लोगों के वाहनों को डायवर्ट किया जाएगा। साथ ही विभिन्न राजनैतिक दलों और संगठनों के विरोध प्रदर्शन के चलते शहर के एक हिस्से का यातायात बाधित रहेगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अरुण मोहन जोशी ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक नगर श्वेता चैबे के साथ व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने बैरिकेडिंग का भी अवलोकन किया। विधानसभा सत्र के दौरान ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन में ब्रीफ किया जाएगा। पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था अशोक कुमार और आईजी गढ़वाल अजय रौतेला ने भी पुलिस अधिकारियों के साथ सत्र की व्यवस्थाओं की समीक्षा की।

यहां रहेंगे बैरियर

– प्रगति विहार बैरियर
– शास्त्रीनगर बैरियर
– बाईपास बैरियर
– डिफेंस कॉलोनी बैरियर

Next Post

पति ने पहले धारदार हथियार से पत्नी पर किया वार, फिर खुद की गर्दन काटी, मौत

हल्द्वानी। उत्तराखंड के हल्द्वानी में पति ने पहले अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से वार किया और फिर खुद की गर्दन काट दी। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पत्नी को 108 एंबुलेंस अस्पताल लेकर गई है। मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतक के शव का […]

You May Like