राहुल गांधी ने प्रज्ञा ठाकुर को बताया आतंकवादी, कहा- संसदीय इतिहास का काला दिन

Pahado Ki Goonj

नई दिल्ली। महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान के बाद संसद से लेकर सड़क तक हंगामा हो रहा है। कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने इसे लेकर भाजपा पर निशाना साधा है।
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रज्ञा को आतंकवादी बताया। उन्होंने कहा कि आतंकवादी प्रज्ञा ने आतंकवादी गोडसे को देशभक्त कहा। भारतीय संसदीय इतिहास का आज काला दिन है।
राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि वह जो कह रही हैं, वही भाजपा और आरएसएस के मन में है। मैं क्या कह सकता हूं? इसे छिपाया नहीं जा सकता। मुझे उस महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करके अपना समय बर्बाद करने की कोई जरूरत नहीं है।
नाथूराम गोडसे पर दिए गए बयान के कारण भोपाल से सांसद साध्वी को रक्षा मंत्रालय की कमिटी से हटा दिया गया है। साथ ही भाजपा संसदीय दल की बैठक में आने पर भी रोक लगा दी गई है।
भाजपा के कार्यकारी अधियक्ष जेपी नड्डा ने कहा, श्उनका लोकसभा में कल दिया गया बयान निंदनीय है। भाजपा इस तरह के बयान या विचारधारा का समर्थन नहीं करती है। हमने फैसला लिया है कि उन्हें रक्षा सलाहकार समिति से हटाया जाएगा और वह इस सत्र के दौरान पार्टी की संसदीय दल की बैठक में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में बुधवार को नाथूराम गोडसे को श्देशभक्तश् करार दिया था। उनके इस बयान पर कांग्रेस ने कड़ा विरोध जताया था। उनके इस बयान पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा था कि मोदी जी और अमित शाह जी को इसके बारे में सोचना चाहिए और ऐसा फैसला लेना चाहिए जो राष्ट्र के हित में हो।

Next Post

बर्फबारी के चलते केदारनाथ का पारा शून्य से आठ डिग्री नीचे

रुद्रप्रयाग। बाबा केदारनाथ धाम में लगातार हो रही बर्फबारी के कारण यहां किए जा रहे पुनर्निर्माण कार्य रोक दिए गए हैं। बता दें कि केदारनाथ मंदिर के कपाट बंद होने के बाद बाबा के धाम में लगातार पुनर्निर्माण कार्य जारी थे, लेकिन भारी बर्फबारी के चलते ये काम रोकने पड़े। […]

You May Like