भालू के हमले से महिला की मौत

Pahado Ki Goonj

चमोली। पीपलकोटी के स्यूंण गांव में रविवार सुबह भालू के हमले में एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।
मिली जानकारी के अनुसार, सुबह नौ बजे महिला महिला धनेश्वरी देवी (35) पत्नी महेंद्र सिंह राणा खेतों में हरी घास लेने के लिए गई थी। वहां घात लगाकर बैठे भालू ने उस पर हमला कर दिया। जिससे महिला खुद को बचाने के चक्कर में वहां से भागी। पुलिस का कहना है कि महिला भागते हुए खाई में गिर गई। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। महिला के शव को खाई से निकाला। गौरतलब है कि उसके अलावा जनपद में भालू लोगों पर लगातार हमले कर रहा है। बीते 27 सितंबर को भी कर्णप्रयाग तहसील के पुडियाणी गांव में भालू ने एक महिला पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया था। पुडियाणी गांव की उमा देवी (52) पत्नी कंचन सिंह गोशाला में जा रही थी, इसी दौरान रास्ते में भालू ने हमला किया। उमा देवी ने बहादुरी दिखाते हुए भालू के साथ मुकाबला किया। बाद में ग्रामीणों के शोर शराबे के बाद भालू वहां से भाग गया।

Next Post

सोमवार को सीसीटीवी की निगरानी में होगी प्रदेश के 89 केंद्रों में मतगणना

देहरादून। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत तीन चरणों में हुए मतदान के बाद 30 लाख से अधिक मतों की गणना का काम सीसीटीवी की निगरानी में होगा। इसके लिए राज्य निर्वाचन आयोग ने व्यवस्था की है। मतगणना 21 अक्टूबर की सुबह से शुरू होगी। राज्य निर्वाचन आयोग से मिली जानकारी […]

You May Like