पौराणिक स्थल गंगनानी में जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया विश्रामगृह का लोकार्पण।

Pahado Ki Goonj

पौराणिक स्थल गंगनानी मे जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया विश्राम गृह का लोकार्पण ।

 

 

 

बड़कोट (मदन पैन्यूली)- रवाई घाटी के पौराणिक स्थल गंगनानी में जिला पंचायत उत्तरकाशी द्वारा नव निर्मित यात्री विश्राम गृह का आज जिला पंचायत अध्यक्ष  जशोदा राणा ने लोकार्पण किया।यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग से लगे गंगनानी में बने जिला पंचायत के विश्राम गृह का सोमवार को जिला पंचायत अध्यक्ष जसोदा राणा ने लोकार्पण किया ।जिला पंचायत का विश्राम गृह साज-सज्जा सहित 28 लाख की लागत से तैयार गया है।

विश्रामगृह लोकार्पण के इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष जसोदा राणा ने कहा है कि 

विश्राम गृह के बनने से चार धाम यात्रा पर आने वाले तीर्थ यात्रियों को लाभ मिलेगा साथ ही गंगनानी में शादी विवाह कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए सुभिदात्मक साबित होगा  । जिला पंचायत द्वारा तीन स्थानों पर विश्रामगृह का निर्माण कराया गया है जिनमें दो-दो सूट के गडोली तथा गंगनानी के विश्राम गृह का लोकार्पण कर जनता को समर्पित कर दिया गया है तथा रैथल में 6 सूट के बने विश्राम गृह का शीघ्र ही लोकार्पण किया जाना है ।तथा पांच विश्राम गृह अभी और बनने हैं। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य भगत सिंह राणा, कुलदीप बिष्ट ,अनिल कुमार, अपर मुख्य अधिकारी कबूल चंद, अमित डिमरी ,यशवंत रावत, रणजीत बिष्ट ,विक्रम सिंह, अरविंद राणा , छेत्र पंचायत सदस्य प्रदीप जयाडा आदि लोग उपस्थित थे।

Next Post

महाशिवरात्रि पर मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता,निकाली शिव बारात

 महाशिवरात्रि पर मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता,निकाली शिव बारात  उत्तरकाशी(मदन पैन्यूली)-महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर उत्तरकाशी जनपद के बिभिन मन्दिरो में आज सुबह से ही श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा।पुरोला के कमलेश्वर महादेव मंदिर, बड़कोट के चंद्रेश्वर महादेव शिव मंदिर, नौगांव में नागेश्वर मन्दिर व ब्रह्मखाल के निकट शिव […]

You May Like