नया स्टिंग ऑपरेशन को भाजपा की साजिश बताया, चुनाव आयोग से रोक लगाने की मांग

Pahado Ki Goonj

उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों से ठीक पहले विधायक की खरीद-फरोख्त से जुड़ा मुख्यमंत्री हरीश रावत का एक स्टिंग सामने आने के बाद कांग्रेस ने उसका प्रसार-प्रसारण रोकने की मांग करते हुए निवार्चन आयोग को पत्र लिखा है। स्टिंग में रावत तत्कालीन भाजपा विधायक और कल होने वाले चुनाव में भीमताल से कांग्रेस प्रत्याशी दान सिंह भंडारी को पार्टी से कथित रूप से तोडऩे का प्रयास करते दिख रहे हैं।

मुख्यमंत्री रावत के मुख्य प्रवक्ता सुरेन्द्र कुमार ने यहां बताया कि उन्होंने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर मतदान से महज 48 घंटे पहले एक निजी टेलीविजन चैनल तथा भाजपा द्वारा रची गयी साजिश के तहत चुनाव प्रभावित करने के लिये दिखाये जा रहे इस स्टिंग ऑपरेशन के प्रसारण पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है।

पत्र में कुमार ने कहा है मतदान से पहले कांग्रेस के विरूद्घ वातावरण बनाने तथा उसके एक प्रत्याशी सहित पार्टी की छवि धूमिल कर मतदाताओं को भ्रमित करने के लिये एक सुनियोजित साजिश के तहत भाजपा सोशल मीडिया पर भी इस स्टिंग ऑपरेशन को चला रही है।कुमार ने कहा, कथित स्टिंग सीडी का प्रसारण सोशल मीडिया, प्रिंट मीडिया तथा इलेक्ट्रानिक मीडिया में प्रचार और प्रसारण रोक लगाने के आदेश दें ताकि स्वतंत्र, निष्पक्ष व भयमुक्त चुनाव संपन्न हो सके।

Next Post

सरेंडर करने के लिए शशिकला बेंगलुरू रवाना, जयललिता की समाधि पर जाकर दी श्रद्धांजलि

वह चेन्नई में पोएस गार्डन स्थित आवास से कार में बेंगलूरू रवाना हुईं. रास्ते में वह चेन्नई के मरीना बीच स्थित जयललिता की समाधि पर पहुंचीं और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद वह टी नगर स्थित एमजीआर के स्मारक घर भी गईं. सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को आय से […]

You May Like