दंपत्ति को बंधक बनाकर दिया लूटपाट की वारदात को अन्जाम

Pahado Ki Goonj

रुद्रपुर। गदरपुर में हथियारबंद बदमाशों ने रविवार देर रात एक घर में धावा बोलकर दंपती को बंधक बनाया और लूट को अंजाम दिया। इतना ही नही बदमाशों ने दंपत्ति पर चाकू से प्रहार भ्ज्ञी किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहंुची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार गदरपुर की आदर्श कॉलोनी में रविवार देर रात दो हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर दंपती को बंधक बनाया। बदमाशों ने महिला के कान के कुंडल आदि जेवरात लूट लिए।
बताया गया कि मदनलाल और उनकी पत्नी कमलेश के सो रहे थे। अचानक रात 1.30 बजे नकाबपोश बदमाश घर में आ घुसे और उन्होंने घर में रखा हुआ सामान खंगालना शुरू कर दिया। इस बीच आवाज सुनकर मदनलाल की आंख खुली तो बदमाशों ने उनको चाकू दिखाकर धमकाया।मदनलाल की चीख सुनकर उठी उनकी पत्नी कमलेश को भी बदमाशों ने बंधक बना लिया और कान और गले में पहने सोने के जेवरात लूट लिए। दंपती के शोर मचाने पर बदमाशों ने उन दोनों पर चाकू से प्रहार कर दिया। दोनों की हल्ला मचाने पर बदमाश स्कूटी लेकर फरार हो गए। देर रात घटी इस घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को मिली तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी से पूछताछ की। उन्होंने बदमाशों की खोज शुरू की। पुलिस टीम ने जांच की तो पास के सीसीटीवी कैमरे में एक स्कूटी पर दो लोग जाते हुए नजर आए। वहीं घटना में घायल मदनलाल को उपचार के लिए रुद्रपुर भिजवाया गया है।

Next Post

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावतने हेमवती नन्दन बहुगुणा जन्म शताब्दी वर्ष कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए कहा कि बहुगुणा जी हमारे लिए प्रेरणा स्रोत हैं

देहरादून,मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने ओ.एन.जी.सी. ऑडिटोरियम देहरादून में हेमवती नन्दन बहुगुणा जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार एवं ऑल इण्डिया सोसाईटी ऑफ एजुकेशन द्वारा आयोजित युवा महोत्सव में सम्मिलित हुए। आयोजकों एवं प्रतिभागियों को कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई देते हुए मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र ने […]