त्रिवेन्द्र सरकार कोरोना रोकने में नाकामः प्रीतम

Pahado Ki Goonj

देहरादून। राज्य में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों कोे लेकर आज कांगे्रेस ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार राज्य में कोरोना संक्रमण रोकने में पूरी तरह विफल साबित हुई है।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आज यहंा कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रवासियों की वापसी के बाद से राज्य में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है और राज्य सरकार इसे रोकने में असफल हो रही है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार ने राज्य में ग्राम प्रधानों पर जिम्मेवारी डाल कर अपना पल्ला झाड़ लिया है।
प्रीतम सिंह का कहना है कि राज्य सरकार द्वारा प्रवासियों की वापसी तो करायी जा रही है लेकिन उनको क्वांरटीन करने और टेस्टिंग की कोई समुचित व्यवस्था नहीं की गयी है। ग्राम प्रधानों को जिम्मेदारी दी गयी है लेकिन इस काम के लिए धन मुहैया नहंीं कराया गया है। यही कारण है कि राज्य में अब कोरोना पहाड़ों में भी अपने पैर पसार चुका है और कोरोना मरीजों में लगातार वृद्धि हो रही है।
उधर आज इस मुद्दे को लेकर अल्मोड़ा मेें ग्राम प्रधानों ने सरकार के खिलाफ सांकेतिक धरना भी दिया गया। उनका कहना है कि सरकार ग्राम प्रधानों को बदनाम कर रही है उनके पास प्रवासियों को क्वारंटीन करने की कोई जगह नहीं है। और न सरकार ने कोई बजट मुहैया कराया है। ऐसे में वह कैसे और कहंा से इन प्रवासियों के लिए खाने व रहने का इंतजाम करें। प्रधानों का कहना है कि सरकार उनकी बात तक सुनने को तैयार नहीं है यही कारण है कि वह आंदोलन करने को विवश है।

Next Post

पहले जान उसके बाद जहानः सीएम

देहरादून। राज्य में बढ़ते कोरोना मरीजों के बीच आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह ने कहा कि अगर जान रहेगी और जीवन रहेगा तो रोजगार भी मिल जायेगा। यह बात उनके द्वारा राज्य में आने वाले प्रवासियों को रोजगार की व्यवस्था के मामले में कही गयी। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी सबसे […]

You May Like