ठाकरे ने मोदी को ‘मन की बात’ की जगह ‘गन की बात’ शुरू करने की सलाह दी

Pahado Ki Goonj

जवानों के शव क्षत-विक्षत करने की घटना पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उद्धव ने कहा कि कश्मीर ‘जल रहा है’ और सरकार को कदम जरूर उठाना चाहिए। प्रधानमंत्री के मासिक रेडियो कार्यक्रम के संदर्भ में उद्धव ने कहा, “अब मन की बात बंद करने और पाकिस्तान के खिलाफ गन की बात करने का समय आ गया है।” मंगलवार को ही इससे पहले, महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के मंत्री रादमास कदम ने मोदी की तस्वीर दिखाते हुए कहा कि उन्हें (मोदी) चुनाव जीतने की बजाय राष्ट्रीय सुरक्षा पर पूरा ध्यान देना चाहिए।

पाकिस्तान के खिलाफ सीधी कार्रवाई की मांग करते हुए कदम ने कहा, “केंद्र को पाकिस्तान के खिलाफ सीधी कार्रवाई करने से क्या चीज रोक रही है? और कितने सैनिकों को शहादत देनी पड़ेगी और इससे पहले की भारत के हाथ से कुछ निकल जाए, हमें और कितनी विधवाएं देखना चाहते हैं?” उन्होंने कहा पिछली सरकार में जो जम्मू कश्मीर के हालत थे इस सरकार में भी वही है, तो फिर सरकार बदलने का फायदा क्या? राउत ने मीडिया से कहा, “हमारा देश बड़ा है और फिर भी ये सारी चीजें घट रही हैं। यह हमारे लिए ठीक नहीं है। एक राष्ट्र के रूप में हमें कुछ निर्णय लेना है। जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर जो कुछ हो रहा है, उस पर चर्चा के लिए एक सर्वदलीय बैठक बुलाई जानी चाहिए।”

Next Post

BJP का TMC पर आरोप अमित शाह को खाना खिलाने वाले दंपति को TMC में शामिल होने के दबाव डाला

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि अमित शाह ने नक्सलबाड़ी से अपनी यात्रा इसलिए की थी कि वहां से आंदोलन की शुरुआत हई थी। वहां राजू महाली और गीता महाली के घर भोजन किया था। कल टीएमसी ने इन दोनों को अगवा कर लिया और सुबह वे लोग […]

You May Like