जनता क्रफ्यूः बाजार होंगे बंद, सार्वजनिक वाहन नहीं चलेंगे – आवश्यक सेवाओं पर रोक नहीं

Pahado Ki Goonj

देहरादून। कोरोना वायरस से ‘लड़ाई’ में रविवार को पीएम मोदी की ‘जनता कफ्र्यू’ व्यापारियों के साथ सिटी बस और विक्रम संचालक भी शामिल होंगे। बाजार बंद रहेंगे। सिटी बस, विक्रम, ऑटो, ई-रिक्शा भी नहीं चलेंगे। हालांकि अन्य आवश्यक सेवाएं जनता के लिए बहाल रहेंगी। हालांकि तमाम संगठन लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह रविवार को घरों से न निकलें। व्यापार मंडल ने किया ऐलान रू ‘जनता कफ्र्यू’ में व्यापारी भी शामिल होंगे। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की जिला देहरादून इकाई ने यह फैसला लिया है। प्रतिनिधिमंडल के जिलाध्यक्ष ने बताया कि दून के अलावा विकासनगर, हरबर्टपुर, ऋषिकेश, मसूरी, डोईवाला में रविवार को व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। सिर्फ आवश्यक सेवाएं बहाल रहेंगी।
सभी व्यापारियों से अपील की गई है कि वह जनता कफ्र्यू में साथ दें। दून उद्योग व्यापार मंडल ने प्रधानमंत्री के आह्वान के अनुसार रविवार 22 मार्च को व्यापारिक प्रतिष्ठान पूर्णतया बंद रखने का निर्णय लिया है। साथ ही 25 मार्च तक व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखने की है। व्यापार मंडल अध्यक्ष विपिन नागलिया, कार्यकारी अध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने कहा कि जनता कफ्र्यू में व्यापारी पूरा सहयोग करेंगे। महासचिव सुनील मैसोन ने बताया कि ज्वेलर्स भी व्यापारी इस जंग में पूरी तरह साथ हैं। उधर, प्रेमनगर के व्यापारियों ने बाजार बंद करने का फैसला लिया है। इस संबंध में शुक्रवार को प्रेमनगर के व्यापारियों ने थाना प्रभारी के साथ मिलकर बैठक की।प्रेमनगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजीव पुंज ने बताया कि 22 मार्च को प्रेमनगर का बाजार पूरी तरह से बंद रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर शनिवार को कोई भी व्यापारी रेट से अधिक रुपये लेता है तो उसकी सूचना तुरंत ही वह मंडल अध्यक्ष को दें। दाम से ज्यादा रुपये लेने वाले व्यापारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मंडल के मीडिया प्रभारी योगेश नागपाल ने बताया कि शनिवार के लिए प्रेमनगर के बाजार में पर्याप्त स्टाक है। किसी भी वस्तु के दामों में बढ़ोतरी नहीं की गई है। साथ ही मंडल के पदाधिकारियों ने प्रेमनगर के लोगों से जनता कफ्र्यू में सहयोग देने की अपील की है। बैठक में विक्की खन्ना, जगदीश गिरोटी, भूषण भाटिया, अजय भाटिया, मनीष, भगत भाटिया आदि मौजूद रहे।

Next Post

कोरोना से नेशनल गेम्स की प्रैक्टिस पर असर

देहरादून। कोरोना वायरस के चलते नेशनल गेम्स की तैयारियों को भी झटका लगता नजर आ रहा है। महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज देहरादून में अवकाश घोषित है। इससे खिलाड़ी मैदान पर पसीना बहाने के बजाय कई दिनों से घर पर कैद होने को मजबूर हैं। खिलाड़ियों की प्रैक्टिक्स छूटने से उनमें […]

You May Like