खाई में गिरी कार, महिला की मौत, पति-बेटा घायल

Pahado Ki Goonj

देहरादून। कोटद्वार के गुमखाल से सतपुली के बीच एक सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है। मौके पर पहंुची पुलिस ने महिला के शव को खाई से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के घायल पति और बेटे का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार कोटद्वार से सतपुली की ओर जा रहे एक कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। गुमखाल के पास हुए इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को और घायलों को खाई से निकाला। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला परिवार श्रीनगर जा रहा था। कोटद्वार से सतपुली होते हुए इन्हें श्रीनगर जाना था। गुमखाल के पास एक मोड़ पर चालक का गाड़ी पर नियंत्रण खो गया और कार खाई में गिर गई। इस हादसे में 42 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला के पति और बेटा गंभीर रूप से घायल हैं। 108 एंबुलेंस की मदद से उन्हें कोटद्वार के बेस अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Post

एमडीडीए के स्थापना दिवस कार्यक्रम में सीएम ने की शिरकत

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गुरुवार को मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) के 36वें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारम्भ किया। प्राधिकरण को 36वें स्थापना दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्राधिकरण द्वारा पिछले दो वर्षों में सराहनीय […]

You May Like