एक थप्पड़ के बदले सौ जिहादी मारो :गंभीर

Pahado Ki Goonj

गंभीर ने आजादी के नारे लगाने वाले और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर पत्थरों से हमला करने वाले कश्मीर के युवाओं पर करारा हमला बोलते हुये कहा कि ऐसे लोगों को देश छोड़कर चले जाना चाहिये। भारतीय खिलाड़ी ने देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों और आजादी की मांग करने वाले युवाओं को भी जमकर लताड़ा और कहा कि किसी एक भारतीय जवान को पहुंचने वाली चोट के बदले 100 जिहादियों को मौत के घाट उतारा जाना चाहिये।

केकेआर के कप्तान का यह बयान ऐसे समय आया है जब एक दिन पहले ही सीआरपीएफ जवान का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें गुस्सैल भीड़ ने श्रीनगर में पोलिंग बूथ से वापिस लौट रहे एक सीआरपीएफ जवान पर हमला कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीरी युवा उस जवान के चेहरे पर थप्पड़ मार रहे हैं और उसे लात घूंसे भी मार रहे हैं।

Next Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अम्बेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित की

मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया “अम्बेडकर जयंती पर आदरणीय डॉ बाबासाहेब अंबेडकर को श्रद्धांजलि। जय भीम,” प्रधानमंत्री अम्बेडकर की 126 वीं जयंती समारोह के दौरान नागपुर में बायोमेट्रिक डेटा का उपयोग करते हुए डिजिटल भुगतान को सक्षम करने के लिए भीम-आधार इंटरफ़ेस जारी करेंगे। 14 अप्रैल, 1891 […]