बड़कोट में लाभार्थियों को बांटे गए रसोई गैस कनेक्शन।

बड़कोट में लाभार्थियों को वितरित किए रसोई गैस कनेक्शन ।

बड़कोट।(मदन पैन्यूली) उज्जवला योजना के तहत बड़कोट में गढ़वाल मंडल विकास निगम के अध्यक्ष महावीर रांगड़ ने महिलाओं को रसोई गैस कनेक्शन वितरित किए। इस दौरान अलग अलग गांव की 10 महिला लाभार्थियों ने रसोई गैस कनेक्शन प्राप्त किए। 

महिलाओं को रसोई गैस कनेक्शन वितरित करते हुए जीएमवीएन के अध्यक्ष महावीर रांगड़ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की महिलाओं का सम्मान किया है तथा सरकार द्वारा महिलाओं के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है। जिसके तहत उज्जवला योजना एक महत्वाकांक्षा योजनाओं में शामिल है। उन्होंने कहा है कि उज्जवला योजना से जो लोग वंचित है उन्हें सभी को इस योजना के अंतर्गत लाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए क्षेत्रीय स्तर पर रसोई गैस कनेक्शन वितरण का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। उन्होंने महिलाओं का आह्वान कर कहा है कि कि वे सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का का घर-घर जाकर प्रचार-प्रसार करें। जिससे सभी लोग इन योजनाओं का लाभ ले सके। साथ ही उन्होंने भारत गैस एजेंसी के प्रबंधक को निर्देश दिया है कि वे गांव गांव तक रसोई गैस वितरण की व्यवस्था करें। बड़कोट गैस एजेंसी को लेकर उन्होंने कहा है कि इसे अब यहां से नहीं हटाया जाएगा इसे यथावत रखा गया है। 

इस मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष परशुराम जगूड़ी, जगबीर भंडारी, कृष्णा राणा, भारत गैस एजेंसी के प्रबंधक ज्योति प्रसाद बिजल्वाण, जीएमवीएन प्रबंधक अनूप अंथवाल, अजय नेगी, राजेश उनियाल, संदीप असवाल, विनोद राणा, हरिमोहन, सुंदर सिंह पवार, यशपाल सिंह, कृपाल सिंह राणा, अमित भंडारी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *