प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकडंा पहंुचा 104

देहरादून। प्रवासियों की घर वापसी के साथ ही राज्य में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बीते 24 घंटो के दौरान पौड़ी में एक युवक के कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद अब बागेश्वर में दो, चमोली में एक, नैनीताल में दो व उधमसिंह नगर मेें भी दो नये मरीज मिलने के मामले सामने आये है। अब राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 104 हो गयी है। जिसमें से 52 मरीज ठीक हो चुके है तथा कुल एक्टिव केस 52 हो गये है।
खास बात यह है कि अब कोरोना पहाड़ों तक पहुंच चुका है। चमोली, उत्तरकाशी, पौड़ी और अल्मोड़ा के साथकृसाथ नैनीताल व उधमसिंह नगर के गांवो तक कोरोना दस्तक दे चुका है। पौड़ी में मिले एक कोरोना मरीज सहित अब आठ और नये मामले बीते 24 घंटे में सामने आ चुके है। कोरोना पीड़ित मिले इन सभी लोगों की टे्रवल हिस्ट्री बतायी जा रही है। खास बात यह है कि कोरोना के पहाड़ के गांवो तक दस्तक देने से लोगों में भारी दहशत का माहौल है।। जिन लोगों को होम क्वांरटीन किया जा रहा है वह नियमों को ताक में रखकर घरों से बाहर घूम रहे है। राज्य में पुलिस अब तक ऐसे 182 लोगों पर कार्यवाही कर चुकी है तथा 141 लोगों पर धारा 188 में मुकदमा भी दर्ज किये जा चुके है।
यहंा यह भी उल्लेखनीय है कि राज्य में बीते दो सप्ताह में जितने भी कोरोना के नये मामले आये है वह सभी ऐसे लोग है जो दूसरे राज्यों से हाल में ही लौटे है। कोरोना के पहाड़ों व गांवो तक पहुंचने से अब शासनकृप्रशासन की चिंता भी बढ़ गयी है अभी 1087 लोगों की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है जिसके बाद इस संख्या में और भी इजाफा हो सकता है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *